अर्पिता का तिलिस्म: अर्पिता मुखर्जी की खुल रही नई-नई परतें, 4 लग्जरी गाड़ियां गायब, भारी कैश भरा होने की आशंका

Bengal SSC Scam: कोलकाता की राजनीति में पार्थ चटर्जी को लेकर इस वक्त घमासान मचा हुआ है। शिक्षक भर्ती घोटाला मामले के उजागर होने के बाद पॉर्थ की सबसे करीब अर्पिता मुखर्जी के बारे में एक के बाद एक नई-नई परते खुलती जा रही है।

अर्पिता मुखर्जी की खुल रही नई-नई परतें, 4 लग्जरी गाड़ियां गायब, भारी कैश भरा होने की आशंका

कोलकाता | Bengal SSC Scam: कोलकाता की राजनीति में पार्थ चटर्जी को लेकर इस वक्त घमासान मचा हुआ है। शिक्षक भर्ती घोटाला मामले के उजागर होने के बाद पॉर्थ की सबसे करीब अर्पिता मुखर्जी के बारे में एक के बाद एक नई-नई परते खुलती जा रही है। अब फिर से ताजा खबर सामने आ रही है कि डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्पलेक्स से अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी गाड़ियां गायब हैं और आशंका जताई जा रही है कि इन गाड़ियों में भारी मात्रा में कैश भरा हुआ था।

ये भी पढ़े:- Rajasthan Covid 19 Update: राजस्थान में बढ़ता कोरोना का खतरा, 24 घंटे में 252 संक्रमित दर्ज, जयपुर फिर बन रहा गढ़ 

गायब हुई कार अर्पिता मुखर्जी के नाम
बता दें कि, ईडी ने अर्पिता मुखर्जी के घर छापेमारी के कार्रवाई करते हुए करीब 50 करोड़ तक कैश बरामद किया है। इसके अलावा 3 किलो सोने के जेवरात और अर्पिता की एक मर्सिडीज कार को भी ईडी जब्त किया है। लेकिन अब एक नई बात निकल कर सामने आई है। कि, डायमंड सिटी से जो कारें गायब हुई हैं, उनमें दो कार अर्पिता मुखर्जी के नाम पर हैं। अब ईडी टीम इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है।

ये भी पढ़ें:- Bisalpur Dam Water Level: बीसलपुर बांध में पानी की जोरदार आवक, त्रिवेणी नदी को लेकर आई ये खबर

गौरतलब है कि, ईडी ने बृहस्पतिवार देर शाम शहर के चिनार पार्क इलाके में पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक अन्य अपार्टमेंट पर छापा मारा था। इससे पहले बुधवार को अर्पिता मुखर्जी के क्लब टाउन स्थित एक अपॉर्टमेंट में ईडी ने छापा मारा तो वहां भी भारी मात्रा में कैश मिला। ईडी को यहां से 2000 और 500 रुपए के नोटों का खजाना छिपा मिला। जिसकी गिनती मशीन से करवाई । 

Must Read: भाजपा पदाधिकारी ने अपनी ही पार्टी के सांसद व पूर्व विधायक पर लगाए गंभीर आरोप, सनसनीखेज आरोपों के बाद सियासी गलियारों में अंदरखाने हो रही थू-थू

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :