पहले की गई थी रैकी!: राजधानी जयपुर में दिन दहाड़े व्यापारी से 15 लाख लूट ले गए लुटेरे, दो बाइक पर सवार होकर आए थे 5 बदमाश

जयपुर के करणी विहार थाना इलाके में पांच्यावाला में टिंबर व्यापारी सुरेश सरावगी निशाना बनाया। लुटेरों ने दिनदहाड़े हथियार दिखाकर व्यापारी से मारपीट की और 15 लाख रुपए लूट ले गए।

राजधानी जयपुर में दिन दहाड़े व्यापारी से 15 लाख लूट ले गए लुटेरे, दो बाइक पर सवार होकर आए थे 5 बदमाश

जयपुर | प्रदेश में अपराधियों का आतंक किस कदर फैलता जा रहा है इसका ताजा मामला राजधानी जयपुर में फिर से देखने को मिला है। शनिवार को लुटेरों ने जयपुर के करणी विहार थाना इलाके में पांच्यावाला में टिंबर व्यापारी सुरेश सरावगी निशाना बनाया। लुटेरों ने दिनदहाड़े हथियार दिखाकर व्यापारी से मारपीट की और 15 लाख रुपए लूट ले गए। लूट की वारदात की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

दिन दहाड़े दुकान में घुसकर बनाया बंधक
जानकारी के अनुसार आज सुबह व्यापारी सुरेश सरावगी अपनी अग्रवाल प्लाईवुड की दुकान पर पहुंचे थे। उनके साथ दुकान में काम करने वाला एक साथी भी था। पीड़ित के अनुसार, करीब 11ः30 बजे दो बाइक पर पांच लोग आए और  उन्होंने दुकान में घुसकर गेट बंद कर लिया। इन लोगों ने व्यापारी के हाथ-पांव बांध दिये और मारपीट करते हुए हथियार दिखाकर दुकान में रखे 15 लाख 48 हजार रुपए लूट कर वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:- जा सकती हैं अजमेर शरीफ : रिश्ते मजबूत करने 5 सितंबर को भारत दौरे पर आ रही बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना

दूसरे दुकानदार ने देखा तो चला पता
काफी समय तक व्यापारी दुकान में बंधक बना रहा। बाद जब एक दूसरा दुकानदार वहां आया तो वारदात का खुलासा हुआ। दुकानदार ने व्यापारी के हाथ-पांव खोले और पुलिस को इत्तला की गई। 

छह दिन का था कलेक्शन
लूट का शिकार हुए व्यापारी ने बताया कि लुटेरे जो रुपया लूट ले गए हैं। वह छह दिन का कलेक्शन था और आज ही दुकानदारों को देने के लिए घर से लेकर आए थे। 

पहले की गई थी रैकी
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम सबूत एकत्र करने में लगी है। लूट को लेकर पुलिस मानना है कि लुटेरों ने पहले व्यापारी की रैकी की थी। पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से लुटेरों की लोकेशन ट्रेस कर रही है। 

ये भी पढ़ें:- कई राज पर से उठा पर्दा : सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री का खुला राज! आरोपी ने कबूल की साजिश

Must Read: कालंद्री थाने का पुलिसकर्मी उधार में देशी घी खाया और रुपयों के बदले किसान को दी मां—बहन की गालियां, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :