Salman Chishti Arrest: नूपुर शर्मा की गर्दन काटने का बयान.. सलमान चिश्ती गिरफ्तार, ये नई बात आई सामने

भाजपा से निलंबित महिला नेता नूपुर शर्मा को खुलेआम धमकी देकर उनकी गर्दन काटकर लाने वाले को अपना घर दे की बात कहने वाले अजमेर दरगाह के खादिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Kanhaiya Lal Murder Case

जयपुर | भाजपा से निलंबित महिला नेता नूपुर शर्मा को खुलेआम धमकी देकर उनकी गर्दन काटकर लाने वाले को अपना घर दे की बात कहने वाले अजमेर दरगाह के खादिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि, दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने एक वीडियो वायरल करते हुए नूपुर शर्मा को सरेआम जान से मारने की धमकी दी थी। ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था।

घर से किया गिरफ्तार
अजमेर पुलिस ने कल रात अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को उनके घर से गिरफ़्तार किया। पुलिस का इस संबंध में कहना है कि, दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती द्वारा भ्रामक और आपत्तिजनक वीडियो डाला गया है जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज़ की गई थी। पुलिस अभी सलमान से पूछताछ कर रही है। 

सलमान ने किया था नशा
पुलिस ने बताया कि, नूपूर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाला सलमान चिश्ती हिस्ट्रीशीटर रहा हैं और उसके खिलाफ 13 मामले दर्ज़ हैं। पुलिस का मानना है कि, वीडियो में बयान देते समय सलमान ने नशा कर रखा था। 

2 मिनट 50 सेकेंड का भड़काऊ वीडियो
अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती वायरल वीडियो में कह रहे हैं कि जो शख्स नूपुर शर्मा को जान से मारेगा उसे वह इनाम में पैसे और मकान देंगे। यह वीडियो लगभग 2 मिनट 50 सेकेंड का है।