Jalore @ राजस्थान समग्र शिक्षक संघ: शिक्षकों की समस्याओं को लेकर राजस्थान समग्र शिक्षक संघ ने जालोर शिक्षा अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जालोर जिले के शिक्षकों एवं कार्मिकों की विभिन्न समस्याओं के समाधान करवाने के लिए राजस्थान समग्र शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने संगठन के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर उदय सिंह डिंगार के नेतृत्व में जालोर जिले के मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी टीमा राम मीना से मुलाकात की।

जालोर। 
जालोर जिले के शिक्षकों एवं कार्मिकों की विभिन्न समस्याओं के समाधान करवाने के लिए राजस्थान समग्र शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने संगठन के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर उदय सिंह डिंगार के नेतृत्व में जालोर जिले के मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी टीमा राम मीना से मुलाकात की। इस दौरान पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने शिक्षकों एव अन्य कार्मिकों से संबंधित लंबित प्रकरणों के निस्तारण एवं समाधान करवाने की मागं की। डिंगार ने बताया कि वार्ता के दौरान स्कूलों से वैक्सीनेशन सेंटर हटाने ,शिक्षकों को गैर शैक्षिक कार्यों से मुक्त करवाने, कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के अध्यापिकाओं एवं कार्मिकों के समस्याओं का समाधान करवाने संबंधी मांग रखी गई। मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी टीमा राम मीणा ने भरोसा दिलवाया कि समग्र शिक्षक संघ द्वारा प्रस्तुत ज्ञापन पर अति शीघ्र उचित कार्रवाई एवं समाधान का पूरा प्रयास किया जाएगा। इस मौके सीडीईओ का स्वागत भी किया गया। तत्पश्यात जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कमल सिंह से भी मुलाकात की गई। वार्ता के दौरान प्रदेश अध्यक्ष के साथ जालौर जिला कार्यकारिणी के सभा अध्यक्ष रूप सिंह राठौड़ नारनावास, जयपाल सिंह आडवडा ,नीरज खत्री, रेखा सेन ,धनकोर, चंदन सिंह देलदरी, नरेश ओझा, मायावती ,नुरुल असारं,पीबी सेन समेत दर्जनों पदाधिकारी मौजूद थे।