भीनमाल: रात आठ बजे बाद भी शराब की दुकाने खुली, पुलिस बनी मूकदर्शक

पुलिस थाना के पास चार शराब के ठेके, धड़ल्ले से रात में बेच रहे शराब, शराब ठेकेदारों को पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों  का कोई भय नहीं है।

भीनमाल। प्रदेश में भले ही शराब की दुकानें बन्द करने का समय रात आठ बजे निर्धारित किया हुआ हो पर भीनमाल शहर की शराब की दुकानें आठ बजे के बाद भी खुली रहती है। यहां शराब के ठेकेदार बेख़ौफ होकर रात 8 बजे बाद भी खुलेआम शराब बेच रहे है। इन शराब ठेकेदारों को पुलिस व आबकारी अधिकारियों का कोई भय नहीं है। यहां शराब ठेकेदारों को कोई रोकने टोकने वाला नहीं है। यही वजह है कि शहर में रात 12 बजे भी आसानी से शराब उपलब्ध हो जाती है।

पुलिस को नज़र नही आ रही नियम विरुद्ध बिकती शराब

भीनमाल पुलिस थाने के पास तीन से चार शराब की दुकानें खुली हुई है। पुलिस की गाड़ी रात के समय गस्त भी करती है। लेकिन पुलिस के अधिकारियों को रात में खुली ये शराब की दुकानें नज़र ही नही आती है। पुलिस के अधिकारी शराब ठेकेदारों को रात के आठ बजे बाद दुकानों को बंद करने को लेकर पाबंद करने की जरुरत ही नहीं समझते है। 
 
आबकारी विभाग भी मौन

आबकारी विभाग के अधिकारियों ने भी मौन साध रखा है। शराब के ठेकेदार अपनी मनमर्जी से शराब की दुकाने चला रहे है। शराब की दुकानों पर आबकारी विभाग के नियम कायदे नहीं चलते है। बल्कि शराब के ठेकेदारों के अपने बनाए नियम कायदे ही चलते है।

रात को सड़कों पर शराबियों का आंतक

शहर की सड़कों पर रात के आठ बजे बाद अघोषित रुप से शराबियों का आंतक शुरु हो जाता है। शराबी सड़कों पर बैठ कर ही शराब पीते है। शराब पीने के बाद झगड़े भी करते रहते है। सड़कों पर बैठ कर शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस भी कुछ भी कार्यवाही नहीं करती है।