फर्स्ट भारत की खबर का असर: नाबालिग के साथ ईश्क के नशे में मदहोश कांस्टेबल को किया लाईनहाजिर

जालोर जिले के उम्मेदाबाद चौकी पर तैनात कांस्टेबल मनफूल को नाबालिग के साथ ईश्क लड़ाना महंगा पड़ गया है। दरअसल कांस्टेबल मनफूल का उसी चौकी क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी के ईश्क का मामला चल रहा है और उसी को लेकर एक ऑडियो फर्स्ट भारत की टीम के पास आया था। जिसकी पड़ताल के बाद फर्स्ट भारत ने खबर चलाई थी।

  • फर्स्ट भारत पर प्रकाशित खबर के बाद एसपी ने आदेश किया जारी

जालोर। 

जालोर जिले के उम्मेदाबाद चौकी पर तैनात कांस्टेबल मनफूल को नाबालिग के साथ ईश्क लड़ाना महंगा पड़ गया है। दरअसल कांस्टेबल मनफूल का उसी चौकी क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी के ईश्क का मामला चल रहा है और उसी को लेकर एक ऑडियो फर्स्ट भारत की टीम के पास आया। ऑडियो की फर्स्ट भारत टीम ने पड़ताल की तो बातचीत उम्मेदाबाद के कांस्टेबल मनफूल व एक किशोरी के बीच होना सामने आया। फिर क्या  था फर्स्ट भारत ने कांस्टेबल व नाबालिग किशोरी के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर खबर प्रकाशित की और खबर प्रकाशित होने के कुछ देर में ही एसपी श्यामसिंह ने जालोर पुलिस उपाधीक्षक को जांच के आदेश दे दिए।

पुलिस उपाधीक्षक जालौर ने सौंपी जांच रिपोर्ट और इधर कांस्टेबल को किया लाईनहाजिर

पूरे मामले को लेकर जब फर्स्ट भारत ने ''एसपी की गुड़ पुलिसिंग को पुलिसकर्मी लगा रहे बट्टा'' शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी और खबर के तुरन्त बाद एसपी श्यामसिंह ने इस पर एक्शन लेते हुए जालोर पुलिस उपाधीक्षक जालौर को जांच के आदेश दिए। जालोर पुलिस उपाधीक्षक ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो खबर पर मुहर लगी और अब जब पुलिस उपाधीक्षक ने  जांच रिपोर्ट एसपी श्यामसिंह को सौंपी तो एसपी ने बिना देरी किए कांस्टेबल मनफूल को तुरंत प्रभाव से लाईनहाजिर करने का आदेश दे दिया है।