Sirohi @ जिला प्रशासन की लापरवाही: स्वतंत्रता दिवस पर सिरोही सांसद, विधायक और जिला प्रशासन ने शहीद को छोड़ अधिकारियों का किया सम्मान, शहीद के भूला प्रशासन बना चर्चा का विषय

सिरोही जिला प्रशासन, सिरोही सांसद और विधायक सिरोही पुलिस के शहीद जवान को भूल कर अपने भ्रष्ट अधिकारियों को सम्मानित करने में जुटी रही। राजस्थान पुलिस के शहीद जवान के इस कदर अपमान को लेकर सिरोही में इस बार 15 अगस्त कार्यक्रम चर्चा का विषय बन गया।

जयपुर/सिरोही। देश आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। वहीं दूसरी ओर सिरोही जिला प्रशासन, सिरोही सांसद और विधायक सिरोही पुलिस के शहीद जवान को भूल कर अपने भ्रष्ट अधिकारियों को सम्मानित करने में जुटी रही।

राजस्थान पुलिस के शहीद जवान के इस कदर अपमान को लेकर सिरोही में इस बार 15 अगस्त कार्यक्रम चर्चा का विषय बन गया। आश्चर्य तो इस बात का है जिस सिरोही सीएमएचओ को लेकर विधायक महोदय भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे, उन्हें ही आजादी के इस पर्व पर सम्मानित करते हुए नजर आए। 

अवश्य पढ़ें :-

Sirohi में सीएमएचओ के पद पर अयोग्य चिकित्सक को कमान,

https://firstbharat.in/in-sirohi-command-of-unqualified-doctor-to-the-post-of-cmho-12-years-minimum-qualification-but-became-cmho-in-4-years-sirohi-cmho-got-chargesheet-for-financial-embezzlement 


आपको बता दें कि सिरोही जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के लौटाना गांव में महाशिव रात्रि पर एक शिवमंदिर में मेले का आयोजन किया गया था। इस मेले में दो गुटों में आपस में झगड़ा हो गया, इसमें बीच बचाव करने आए एक पुलिस कांस्टेबल निरंजन सिंह की हत्या हो गई।

शहीद निरंजन सिंह की विदाई के दौरान पुरा सिरोही पुलिस प्रशासन गम में डूब गया था। सिरोही के जांबाज सिपाई का प्रशासन की ओर से मरणोपरांत सम्मान करना तो दूर सिरोही जिला प्रशासन ने उनका स्मरण तक नहीं किया। इसके बदले सिरोही के ऐसे सीएमएचओ राजेश कुमार को सम्मानित किया जिन पर भ्रष्टाचार, कार्य में लापरवाही और गबन तक के आरोप लगे।

इतना ही नहीं, एपीओ सीएमएचओ राजेश कुमार स्टे लगाकर फिर से सीएमएचओ की कुर्सी पर आकर बैठ गए। ऐसे में भाजपा के जालोर—सिरोही सांसद , सिरोही विधायक ओटाराम देवासी की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे है।