BJP नेता राजेंद्र राठौड की नाराजगी: भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ अग्रवाल का राजेंद्र राठौड़ को लेकर दिए बयान का वीडिया वायरल, कांग्रेस सहित विपक्ष के नेता सोशल मीडिया पर किया ट्रेड, राठौड़ ने सोशल मीडिया पर किया खंडन

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल का राजेंद्र राठौड को लेकर दिए गए बयान पर विपक्ष की ओर से राजनीति शुरू कर दी गई। एक ओर डॉ अग्रवाल ने संगठन को सर्वोपरि बताते हुए फिर से अपने वक्तव्य को सही ठहराया तो दूसरी ओर राजेंद्र राठौड़ को भी सोशल मीडिया पर अपने बारे में चल रहे अनर्गल ट्रेड का खंडन करना पड़ा।


जयपुर, 23 अगस्त 2024। भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल का राजेंद्र राठौड को लेकर दिए गए बयान पर विपक्ष की ओर से राजनीति शुरू कर दी गई। एक ओर डॉ अग्रवाल ने संगठन को सर्वोपरि बताते हुए फिर से अपने वक्तव्य को सही ठहराया तो दूसरी ओर राजेंद्र राठौड़ को भी सोशल मीडिया पर अपने बारे में चल रहे अनर्गल ट्रेड का खंडन करना पड़ा।

इधर, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा राजेंद्र राठौड को वरिष्ठ बताते हुए प्रभारी को संभलकर वक्तव्य देने के हिदायत दी थी। सोशल मीडिया पर डोटासरा और भाजपा प्रभारी डॉ अग्रवाल को वीडिया वायरल हो रहा है।


सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर गुरुवार को जहां भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने लिखा कि यही भाजपा की पहचान है। जनसंघ/भाजपा की यात्रा 21 अक्टूबर 1951 से अभी तक इसी लिए जारी है क्योंकि हम किसी नेता या परिवार पर नहीं बल्कि विचारधारा और कार्यकर्ताओं पर आधारित पार्टी हैं। यह एक शास्वत सत्य है। हम में से कोई भी, हम भी नहीं, संगठन और सांगठनिक अनुशासन से बड़ा नहीं हो सकता है। 


इसके बाद शुक्रवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष और 7बार के विधायक राजेंद्र राठौड़ ने भी सोशल मीडिया पर चल रहे अनर्गल ट्रेड को लेकर ट्वीट किया कि भाजपा में संगठन ही सर्वोपरि है। उन्होंने लिखा कि सोशल मीडिया कुछ लोग मेरे और भाजपा संगठन के प्रति भ्रम फैलाकर अनर्गल ट्रेंड चला रहे हैं जिसका मैं विरोध करता हूं।

मैंने अपना पूरा राजनीतिक जीवन भाजपा संगठन के लिए समर्पित किया है और भविष्य में भी एक कार्यकर्ता के रुप में संगठन को मजबूती देने के लिए अनवरत कार्यरत रहूंगा। मेरी सभी समर्थकों और कार्यकर्ताओं से अपील है कि सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणियां ना करें। भाजपा है तो हम हैं।

गौरतलब ​है कि भाजपा की सदस्यता अभियान की प्रदेश स्तरीय कार्यशाला में अनुपस्थित और बीच में उठकर जाने वालों के लिए भाजपा प्रदेश प्रभारी ने नाराजगी व्यक्त की और प्रदेश अध्यक्ष को इनसे कारण पूछने तथा रिपोर्ट देने के लिए कहा था। इस दौरान प्रदेश भारी डॉ अग्रवाल ने राजेंद्र राठौड़ द्वारा कार्यशाला बीच में छोडकर जाने का भी कारण पूछा और कहा कि जब प्रदेश का सबसे व्यस्तम व्यक्ति मुख्यमंत्री इस कार्यशाला में बैठ सकता है तो भाजपा नेता क्यों नहीं।