देखें घटना का वीडियो: पुणे में भारतीय वायु सेना का ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त, महिला पालयट उड़ा रही थी

पुणे में भारतीय वायु सेना का एक ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमें एक महिला पायलट जख्मी हो गई है। जानकारी के अनुसार, ये हादसा महाराष्ट्र के पुणे में इंदापुर तालुका के कदबनवाड़ी गांव में आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुआ बताया जा रहा है।

पुणे । महाराष्ट्र के पुणे में भारतीय वायु सेना का एक ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमें एक महिला पायलट जख्मी हो गई है। जानकारी के अनुसार, ये हादसा महाराष्ट्र के पुणे में इंदापुर तालुका के कदबनवाड़ी गांव में आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुआ बताया जा रहा है। इस विमान को 22 साल की ट्रेनी महिला पायलट उड़ा रही थी।

ये भी पढ़ें:- अश्लील कमेंट्स करता था आरोपी: कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी, पुलिस जुटी जांच में

खेत में जाकर गिरा विमान, पायलट सुरक्षित
अभी तक की जानकारी में सामने आया है कि, विमान तकनीकी खराबी के चलते हादसे का शिकार हो गया। विमान के एक खेत में गिरते ही जोरदार धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और महिला पायलट का सुरक्षित बचाया। भगवान का शुक्र रहा कि, इस हादसे में महिला पायलट को गंभीर चोट नहीं आई।

ये भी पढ़ें:- मंकीपॉक्स के ज्यादातर मरीज समलैंगिक: ...तो क्या यौन संबंधों से फैलता है ‘मंकीपॉक्स’! सामने आया चौंकाने वाला नया शोध