IPL फेज 2 का आगाज आज से: आईपीएल में आज शाम मुंबई इंडियंस और चेन्नई का दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा मुकाबला, मैच से पहले सचिन ने शेयर किया वीडियो

आईपीएल का फेज 2 आज से दुबई में शुरू हो रहा है। शाम साढ़े सात बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई बनाम मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होगा। मैच से पहले ​दिग्गज क्रिकेटर और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नई दिल्ली, एजेंसी।
IPL का फेज 2 आज से दुबई में शुरू हो रहा है। शाम साढ़े सात बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई बनाम मुंबई इंडियंस(Chennai vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला होगा। मैच से पहले ​दिग्गज क्रिकेटर और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सचिन तेंदुलकर इस वीडियो में कुछ शॉट्स् लगाते हुए दिख रहे है। तेंदुलकर ने वीडियो के साथ लिखा है कि क्यों ने IPL से पहले कुछ ड्राइव्स पर ले चलूं। इसके बाद सचिन ने एक मस्ती भरी इमोजी भी पोस्ट की। इस के बाद आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra)ने शायराना अंदाज में लिखा कि पार्ट वन हो गया था खत्म और अब पार्ट टू की बारी। कौन पड़ेगा किस पर भारी! मुंबई या चेन्नई, मेरा अंदाजा क्या है आप भी ​आज क्रिकेट चौपाल पर देखिएगा। इसके बाद आकाश चोपड़ा को सचिन तेंदुलकर ने भी बर्थ डे विश किया। सचिन ने ट्वीट में लिखा कि जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। अपने विचार, क्रिकेट एनालिसिस और कमाल के शब्दों से इसी तरह खुशियां बांटते रहो।
140 दिन के बाद टूर्नामेंट फिर शुरू
कोरोना के चलते जहां IPL 2021 को बीच में ही रद्द करना पड़ा, वहीं अब 140 दिनों के बाद IPL का फेज2 आज से शुरू हो जाएगा। आईपीएल को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर सहवाग ने कहा कि IPL दुबई और अबूधाबी में शिफ्ट हो गया है। मुझे लगता है कि मुंबई और दिल्ली फिर से फेवरेट होंगे। इसमें भी 5 बार खिताब जीतने वाली मुंबई आगे है।