मेलबर्न Ashes Series पर कोरोना का साया: Melbourne में चल रही एशेज क्रिकेट सीरीज पर कोरोना का साया, इंग्लैंड के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित

एशेज सीरीज पर कोरोना का साया नजर आ रहा है। मेलबर्न में चल रही एशेज सीरीज के के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले कोरोना को लेकर न्यूज आ रही है।

नई दिल्ली, एजेंसी।
एशेज सीरीज पर कोरोना का साया नजर आ रहा है। 
मेलबर्न में चल रही एशेज सीरीज के के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले कोरोना को लेकर न्यूज आ रही है। 
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के 4 सदस्यों की ​रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 
ऐसे में आगे के मैच को लेकर संशय हो रहा हैं। 
बताया जा रहा हैकि इंग्लैंड खेमे के 2 सपोर्ट स्टॉफ और 2 परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि सभी खिलाड़ियों का आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आया है। 
इसके बाद ही खिलाड़ियों को खेलने के लिए मैदान में उतारा हैं। वहीं दूसरी ओर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने नामों का खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा एशेज सीरीज के प्रसारण चैनल का भी एक स्टाफ भी संक्रमित पाया गया है। 
इसके चलते एशेज सीरीज का पांचवें टेस्ट मैच का स्थान परिवर्तन किया जा सकता है। 
इस सीरीज का आखिरी मुकाबला पर्थ में खेला जाना था, लेकिन अब 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जाएगा। 
आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामले के बावजूद क्रिकेट मैच में दर्शकों की पाबंदी नहीं लगाई। 
इस सीरीज में आस्ट्रेलिया मैच में अच्छी स्थिति में है। मैच में पहले दिन ही इंग्लैंड की पूरी टीम को आस्ट्रेलिया ने सस्ते में समेट दिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 150 से ज्यादा रन बना लिए हैं। 
इससे पहले इंग्लैंड की पूरी टीम 65.1 ओवर में 185 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस और नाथन लायन ने 3-3 विकेट लिए थे।
इधर सेंचूरियन टेस्ट में भारत की मजबूत पकड़
वहीं दूसरी ओर सेंचूरियन टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। 
पहले दिन टीम इंडिया ने तीन विकेट खोकर 272 रन बनाए लिए थे। टेस्ट के दूसरे दिन अजिंक्य रहाणे से बड़ी पारी की उम्मीद है। सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी की और 81 गेंद में 40 रन बनाकर नाबाद हैं। 
पहले दिन के स्टार राहुल भी दोहरा शतक बना सकते हैं। राहुल 122 रन पर नाबाद खेल रहे है।  
टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई। 
इसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने 117 रन जोड़े और मयंक आउट हो गए। चेतेश्वर पुजारा भी अपना खाता नहीं खोल पाए। इधर, कोहली से सेंचूरियन टेस्ट में बड़ी पारी की उम्मीद है।