डूरंड कप: सोमवार को हैदराबाद एफसी और टीआरएयू एफसी के बीच होगी भिड़ंत

हैदराबाद एफसी ने रविवार को सूचित किया कि मनोलो की टीम एक मजबूत शुरूआत करने के लिए कठिन मैचों के साथ तेजी से आगे बढ़ने की कोशिश करेगी। टीआरएयू एफसी ने अपने अभियान की शुरूआत पिछले हफ्ते गुरुवार को इंफाल डर्बी में नेरोका एफसी से 3-1 से हार के साथ की।

सोमवार को हैदराबाद एफसी और टीआरएयू एफसी के बीच होगी भिड़ंत

इंफाल | हैदराबाद एफसी इस साल मार्च में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) ट्रॉफी जीतने के बाद फिर से एक्शन में वापस आ गए हैं। अब वे सोमवार को 2022 डूरंड कप अभियान के अपने पहले मैच में टीआरएयू एफसी से भिड़ेंगे।

एचएफसी को प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के 131वें सीजन में ग्रुप सी में रखा गया है, जहां वे मणिपुर के इंफाल के खुमान लम्पक स्टेडियम में स्थानीय आई-लीग की ओर से खेलते हैं।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

शनिवार को शहर पहुंचे हैदराबाद एफसी ने अपने डूरंड कप अभियान के लिए एक मजबूत टीम बनाई है, जिसमें सभी छह विदेशी खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

हैदराबाद एफसी ने रविवार को सूचित किया कि मनोलो की टीम एक मजबूत शुरूआत करने के लिए कठिन मैचों के साथ तेजी से आगे बढ़ने की कोशिश करेगी।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

टीआरएयू एफसी ने अपने अभियान की शुरूआत पिछले हफ्ते गुरुवार को इंफाल डर्बी में नेरोका एफसी से 3-1 से हार के साथ की।

एल नंदकुमार सिंह की टीम इस संघर्ष में हैदराबाद के खिलाफ एक मजबूत प्रदर्शन के साथ वापसी करना चाहेगी । लेकिन, इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

Must Read: आईसीसी वन डे रैंकिंग में पहले पायदान पर पहुंचे पाकिस्तान के कप्तान बाबर

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :