दिवाली पर फिल्में : इस दिवाली टाइगर केलिए तैयार है मैदान, सलमान खान की टाइगर 3 के साथ यह फिल्में भी होगी रिलीज, नवंबर माह में 10 फिल्में कतार में

इस दिवाली टाइगर केलिए तैयार है मैदान, नवम्बर माह में सलमान खान की टाइगर 3 के साथ आंख मिचौली, हुकुस बुकुस , थ्री ऑफ़ अस, यूटी 69, बॉम्बे, फर्रे और द लेडी किलर जैसी फिल्मे भी रिलीज होगी।

इस दिवाली टाइगर केलिए तैयार है मैदान

मुंबई। फिल्मों के लिहाज से दिवाली महत्वपूर्ण मानी जाती है। वैसे तो नवंबर महीने में 10 बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म टाइगर 3 को लेकर हो रही है जो दिवाली पर रिलीज हो रही है। इस दिवाली टाइगर केलिए मैदान तैयार है।

वैसे नवंबर महीने में सिनेमाघरों में 10 हिंदी फिल्में आ रही है लेकिन महीने का पहला सप्ताह भी बहुत खास है। इस सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर करीब आधा दर्जन फिल्मों के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर सीरीज की बहुचर्चित फिल्म 'टाइगर 3' भी इस दिवाली रिलीज होने जा रही है, टाइगर केलिए सिनेमाघर तैयार है। 

टाइगर 3 सलमान खान की महत्वपूर्ण फिल्म मानी जा रही है, टाइगर सीरीज की पिछली दोनो फिल्में सफल रही थी इसलिए भी टाइगर 3 से काफी उम्मीदें है। टाइगर 3 के जरिए सलमान खान और कैटरीना कैफ दिवाली पर एक तरह से जबरदस्त धमाका करने आ रहे हैं।

इस फिल्म का दमदार ट्रेलर जब से यूट्यूब पर लांच हुआ है, दर्शकों का उत्साह चरम पर है। वैसे भी सलमान खान की हर फिल्म को लेकर फैंस के बीच खूब दिवानगी देखी जाती है लेकिन टाइगर सीरीज को लेकर कुछ ज्यादा ही है।

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 'टाइगर 3' पांचवी फिल्म है। टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की खास बात इसका विलेन पक्ष है, इस फिल्म में विलेन की भूमिका में अभिनेता इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं।

वैसे भी इस फिल्म के आगे ऐसी कोई बड़ी हिंदी फिल्म नहीं दिख रही जो सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' से टक्कर ले सके। फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी।

नवंबर में आने वाली अन्य फिल्में --
नवंबर के प्रथम सप्ताह में भूमि पेडणेकर और अर्जुन कपूर की 'द लेडी किलर' 3 नवंबर को रिलीज हो रही है। घरेलू हिंसा पर आधारित लकीरें भी इस सप्ताह 3 नवंबर को आ रही है। 

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के जेल में बिताए वक्त पर उनकी फिल्म यूटी 69 भी 3 नवंबर को ही आ रही है। इसके अतिरिक्त आंख मिचौली, हुकुस बुकुस और थ्री ऑफ़ अस जैसी फिल्में भी 3 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। टाइगर 3 फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी।

नवंबर 17 को कॉमेडी फिल्म खिचड़ी 2 पंथुकिस्तान रिलीज हो रही है। इसके अतिरिक्त नवंबर माह में बॉम्बे, फर्रे जैसी फिल्में भी आ रही है।