अब ये संभालेंगे कमान: अफगानिस्तान के साथ मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा समेत हार्दिक और चहल बाहर

अफगानिस्तान की टीम भी एशिया कप के फाइनल से बाहर हो चुकी हैं। बता दें कि, पाकिस्तानी टीम ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन की बदौलत फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

नई दिल्ली | Asia Cup 2022: यूएई में चल रहे एशिया कप 2022 में फाइनल से बाहर हो चुकी टीम इंडिया ने आज अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले सभी को चौंका दिया है। बता दें कि, अफगानिस्तान की टीम भी एशिया कप के फाइनल से बाहर हो चुकी हैं। बता दें कि, पाकिस्तानी टीम ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन की बदौलत फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

दोनों टीमों का एशिया कप 2022 का आखिरी मैच
आज खेला जाने वाला ये मुकाबला टीम इंडिया और अफगानिस्तानी टीम का एशिया कप 2022 का आखिरी मैच होगा। इस मैच में टीम इंडिया ने चौंकाने वाले बदलाव किए हैं। जिसके अनुसार, कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और यजुवेंद्र चहल को आज के मुकाबले से बाहर कर दिया गया है। इस मैच में टीम इंडिया की कमान टूर्नामेंट में कोई खास प्रदर्शन नहीं करने वाले खिलाड़ी केएल राहुल के हाथ में सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: हार के बावजूद टीम इंडिया के पास फाइनल में पहुंचने का मौका, जानें कैसे

ऐसी है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह।

ये भी पढ़ें:- Watch Video: जयपुर एयरपोर्ट पर झूम कर नाची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, रंगी राजस्थानी रंग में