फैंस में मची खलबली: लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी आज कर सकती हैं कोर्ट में सरेंडर

सपना चौधरी ने 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया था। जिसके बाद सपना के खिलाफ डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। 

लखनऊ | अपने एक ठुमके पर लाखों लोगों के दिल धड़काने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। खबरों के अनुसार, सपना चौधरी आज लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं। बता दें कि, सपना चौधरी ने 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया था। जिसके बाद सपना के खिलाफ डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। 

सोमवार शाम को ही पहुंच गई लखनऊ
सपना चौधरी के कोर्ट में समर्पण और कोर्ट के फैसले को लेकर सपना के फैंस में खलबली मची हुई है। अभी तक की जानकारी के अनुसार, डांसर सपना चौधरी कल यानि सोमवार शाम को ही लखनऊ पहुंच गई थी। आपको बता दें कि, 22 अगस्त को सपना चौधरी को इस मामले में सुनवाई के लिए हाजिर होना था, लेकिन सपना कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं और न ही उनकी ओर से कोई अर्जी दी गई। जिसके बाद कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था। इस मामले पर  सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर है।

ये भी पढ़ें:- ईडी का शराब कारोबारियों पर शिकंजा, अब इनके ठिकानों पर पड़ा छापा, 30 स्थानों पर कार्रवाई

...तो ये है पूरा मामला 
आपको बता दें कि, सपना चौधरी ने 13 अक्टूबर 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया था, जिसके लिए उन्हें आयोजकों ने एडवांस में पैसे दिए थे। जिसके बाद आयोजकों ने उन्हें कोर्ट में घसीट लिया। लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ एक डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे वापस नहीं लौटाने के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।

ये भी पढ़ें:- भारत की सड़कों पर दौड़ेगी सनरूफ वाली कार, आज हुंडई करने जा रही लॉंचिंग, ये सब फीचर्स होंगे खास