सदन में गरजे सिरोही विधायक लोढ़ा: दुष्कर्म करने वाले जालोर के कांस्टेबल को नौकरी से निकालो, पुलिस अपराधियों का सुसंस्कृत समूह

जालोर कोतवाली में तैनात सिपाही पर बलात्कार का आरोप वाला मामला आज राजस्थान विधानसभा में गूंजा। जालोर शहर की ही रहने वाली एक विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया था। इस प्रकरण को सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने विधानसभा में उठाया और उच्चतम न्यायालय के ​एक जज का उल्लेख करते हुए कहा कि पुलिस डकैतों का सुसंस्कृत समूह है। 

जयपुर | जालोर कोतवाली में तैनात सिपाही पर बलात्कार का आरोप वाला मामला आज राजस्थान विधानसभा में गूंजा। जालोर शहर की ही रहने वाली एक विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया था। इस प्रकरण को सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने विधानसभा में उठाया और उच्चतम न्यायालय के ​एक जज का उल्लेख करते हुए कहा कि पुलिस डकैतों का सुसंस्कृत समूह है। 


आपको सनद रहे कि कोतवाली थाने में तैनात सिपाही मेवाराम और एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया था। जिस पर विवाहिता ने उसके पति के साथ थाने पहुंचकर सिपाही मेवाराम के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दी थी। इससे पहले पुलिसकर्मी और महिला के वीडियो वायरल होने से मामले का खुलासा हुआ था। कोतवाली थाने में तैनात सिपाही मेवाराम और एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया था। जिस पर विवाहिता ने उसके पति के साथ थाने पहुंचकर सिपाही मेवाराम के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दी थी। जिस पर तुरन्त ही मामला दर्ज कर लिया। इसके साथ ही एसपी ने बताया कि आरोपी सिपाही मेवाराम को निलंबित भी कर लिया हैं। संयम लोढ़ा ने कहा कि पुलिस कांस्टेबल को बर्खास्त किया जाए ताकि आमजन में एक मैसेज जाए।