Medical College Sirohi: राजकीय मेडिकल कॉलेज सिरोही का नाम बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के नाम हुआ, कैबिनेट की बैठक में मिली मंजूरी

राजकीय मेडिकल कॉलेज सिरोही का नाम बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के नाम हुआ, कैबिनेट की बैठक में मिली मंजूरी, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रोवाडा का नामकरण जुझार बावसी सार्दुल सिंह देवडा के नाम हुआ। विधायक संयम लोढा ने जताया मुख्यमंत्री का आभार।

राजकीय मेडिकल कॉलेज सिरोही का नाम बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के नाम हुआ

सिरोही। राजकीय मेडिकल कॉलेज सिरोही का नाम बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के नाम हुआ, कैबिनेट की बैठक में मिली मंजूरी, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रोवाडा का नामकरण जुझार बावसी सार्दुल सिंह देवडा के नाम हुआ। विधायक संयम लोढा ने जताया मुख्यमंत्री का आभार। 

राजकीय मेडिकल कॉलेज सिरोही का नामकरण भारत रत्न डॉ भीमराव अम्बेडकर के नाम करवाने के संबंध में विधायक संयम लोढ़ा ने 5 जुलाई 2023 को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा था।

विधायक संयम लोढा की मांग पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में 1 अक्टूबर 2023 को आयोजित कैबिनेट की बैठक में राजकीय मेडिकल कॉलेज सिरोही का नामकरण भारत रत्न डॉ भीमराव अम्बेडकर के नाम करने का प्रस्ताव सर्व सम्मति से पारित हुआ। 

वहीं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रोवाडा का नामकरण जुझार बावसी सार्दुल सिंह के नाम करने की मांग विधायक संयम लोढा ने 3 जून को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जालोर प्रवास के दौरान की थी जिस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जालोर यात्रा के दौरान के मंच के माध्यम से रोवाडा स्कूल का नाम जुझार बावसी सार्दुल सिंह देवडा के नाम करने की घोषणा की थी।

केबिनेट की बैठक में रोवाडा स्कूल का नाम जुझार बावासी सार्दुल सिंह देवडा के नाम करने पर विधायक संयम लोढा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला व चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा का आभार जताया।

लोढा ने दोनो प्रस्ताव पारित होने पर मंत्री मंडल के सदस्यों का भी आभार जताया और सिरोही की जनता की तरफ से धन्यवाद दिया।