Gadar 2 V/s Jawan: दुनिया भर में तहलका मचाती जवान के सामने बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 मजबूती से खड़ी है।

दुनिया भर में तहलका मचाती जवान के सामने बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 मजबूती से खड़ी है। शाहरुख खान की फिल्म जवान के आगे भी गदर 2 मजबूती से टिकी है तथा बढ़िया कमाई कर रही है। गदर 2 को देश विदेश में पसंद किया जा रहा है।

सनी की गदर 2 इस साल की अब तक की तीसरी हाईएस्ट ओपनर फिल्म है।

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है तथा दुनियाभर में 900 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने की तैयारी है।

तहलका मचाती जवान फिल्म के सामने बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 मजबूती के साथ खड़ी नजर आ रही है।

सनी की गदर 2 इस साल की अब तक की तीसरी हाईएस्ट ओपनर फिल्म है। सनी देओल के एक्शन दृश्य और उत्कर्ष शर्मा की प्यारी अदाओं ने लोगों को थिएटर में आने पर मजबूर किया।

शाहरुख खान की फिल्म जवान के आगे भी गदर 2 मजबूती से टिकी है तथा बढ़िया कमाई कर रही है। गदर 2 को देश विदेश में पसंद किया जा रहा है।


सनी देयोल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है तथा 550 करोड़ कमाने की तरफ बढ़ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल के करियर की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' रिलीज के पहले दिन से ही सुपरहिट बनी हुई है।

यह फिल्म महीने बाद भी देखी जा रही है। फिल्म ने देशभर में खूब सुर्खियां बटोरी और दुनियाभर में भी लोगों ने इसे पसंद किया। यहां तक की शाह रुख खान की 'जवान' रिलीज होने के बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में मजबूती से टिकी हुई है।

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गदर 2 ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाए रखी। 40.10 करोड़ की ओपनिंग से शुरू होती हुई यह फिल्म 500 करोड़ के पार पहुंच चुकी है।  धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन 'गदर 2' 550 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

43 दिनों में कितनी हुई फिल्म की कमाई --
'गदर 2' को रिलीज हुए 43 दिन हो चुके है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 25 लाख तक की कमाई की। इससे मूवी का टोटल कलेक्शन 522.25 करोड़ हो गया है।

गदर 2 की अब तक का कलेक्शन रिपोर्ट --
गदर 2पहला हफ्ता  में 284.63 करोड़, दूसरा हफ्ते में - 134.47 करोड़, तीसरे हफ्ते में  - 63.35 करोड़, चौथे हफ्ते में - 27.55 करोड़, पांचवे हफ्ते में - 7.28 करोड़, छठे हफ्ते में - 4.72 करोड़ का कारोबार कर चुकी है।।

जल्दी आयेगी ओटीटी पर --
'गदर 2' ने दुनिया भर में 650 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है। जिन लोगों ने सिनेमा घर में फिल्म को अभी तक नहीं देखा है उनके लिए फ्री में मूवी देखने का सुनहरा मौका अक्टूबर में आएगा। फिल्म अक्टूबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।