भाजपा नेता के बिगड़े बोल: भाजपा नेता रमेश बिधूड़ी अपने बिगड़े बोल पर चारों तरफ से घिर गए है।

अपने नेता के बिगड़े बोल पर चौतरफा घिरे सांसद रमेश बिधूड़ी, भाजपा ने इसे गंभीरता से लेते हुए कारण बताओ नोटिस तक जारी कर दिया है। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली पर आपत्तिजनक टिप्पणी की जिससे वहां हंगामा मच गया।

भाजपा नेता रमेश बिधूड़ी अपने बिगड़े बोल पर चारों तरफ से घिर गए

दिल्ली। भाजपा ने बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली के खिलाफ असंसदीय व अमर्यादित भाषा के प्रयोग केलिए के लिए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर पार्टी सांसद रमेश बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली को अपशब्द कहे थे उसके बाद पार्टी का ये फैसला सामने आया है।

क्या है पूरा मामला --
संसद के विशेष सत्र में चर्चा के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के सांसदों के बीच जमकर बहस हुई। लोकसभा में चंद्रयान-3 की सफलता पर जब चर्चा हो रही थी तो भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली पर आपत्तिजनक टिप्पणी की जिससे वहां हंगामा मच गया।

रमेश बिधूड़ी ने अपना भाषण देते समय कहा कि पीएम को क्रेडिट देना ही होगा, क्योंकि उन्होंने काम किया है। इस बीच सांसद दानिश की आवाज सुनते ही बिधूड़ी बुरी तरह भड़क गए तथा उन्हें उग्रवादी और आतंकवादी के साथ-साथ कई प्रकार से आपत्तिजनक शब्द भी कहें।

ओम बिरला ने दी चेतावनी --
सदन में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की अशोभनीय टिप्पणियों पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नाराजगी जताते हुए ऐसा व्यवहार दोहराए जाने पर उन्हें कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी। ज्ञात हो कि बिधूड़ी द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के तुरंत बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सदन में खेद जताया था।

जयराम रमेश ने कहा बिधूड़ी के खिलाफ हो सख्य कार्रवाई  --
कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने भी रमेश बिधूड़ी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने माफी मांगी है, लेकिन वो काफी नहीं है। कांग्रेस नेता ने कहा कि इस भाषा का इस्तेमाल संसद के अंदर या बाहर नहीं किया जाना चाहिए। यह न केवल दानिश अली का बल्कि हम सभी का अपमान है। जयराम ने कहा कि बिधूड़ी जो कह रहे हैं वह भाजपा की मंशा है, मुझे लगता है कि यह निलंबन का उपयुक्त मामला है और बिधूड़ी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।