बाइक पर ले गया होटल : स्कूल से लड़की का अपहरण कर ले गया होटल, फिर किया रेप, पहुंचा भाई तो हालत देख उड़े होश

स्कूल के बाहर से एक बालिका का अपहरण कर उसे होटल ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है।

जयपुर | जयपुर के समीप चाकसू में बुधवार को एक सनसनीखेज मामला पुलिस में दर्ज हुआ है। जिसमें स्कूल के बाहर से एक बालिका का अपहरण कर उसे होटल ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है।  जानकारी के अनुसार, चाकसू में रहने वाली एक लड़की के परिजनों ने पुलिस में केस दर्ज कराया हैं कि धोलू नाम का एक जानकार युवक काफी समय से उनकी लड़की को परेशान कर रहा था और लड़की को अपने साथ ले जाना चाह रहा था। लेकिन लड़की ने कभी उसके साथ नहीं जाना चाहा। ऐसे में एक दिन उसने लड़की का स्कूल के बाहर से अपहरण कर लिया। 

ये भी पढ़ें:- माउंट आबू पर मानसून मेहरबान ‘नक्की झील’ पर चली चादर, पर्यटकों में बढ़ा उत्साह

कोल्ड ड्रिंक में मिलाया नशा, फिर कर डाला गंदा काम
परिजनों ने पुलिस केा दी शिकायत में बताया है कि, आरोपी ने लड़की को जबरन अपनी बाइक पर बैठाया और एक होटल में ले गया। इस दौरान लड़की उसका विरोध करती रही तो उसने लड़की को जल्द ही घर छोड़ने की बात कही। इसके बाद आरोपी ने सारी हदें पार करते हुए लड़की को बेसुध करने के लिए कोल्ड ड्रिंक में नशा परोस दिया। जिसे पीने के बाद लड़की अचेत हो गई और आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया साथ ही उसके अश्लील वीडियो बना लिए। 

ये भी पढ़ें:- एक लिया तो चार फ्री!: रक्षाबंधन पर छुट्टियों की सौगात, 1 दिन की छुट्टी लेने पर मिलेगा 5 दिन का अवकाश

ऐसी हालत में देख भाई के उड़े होश
स्कूल से लड़की के गायब होने की सूचना जब परिवार को मिली तो लड़कीा चचेरा भाई उसे तलाश करता हुआ उस होटल तक जा पहुंचा। उसने बहन को इस हालत में देखा तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद घटना की सूचना परिजनों को दी और पुलिस में मामला पहुंचा। इस घटना का केस दर्ज होने के बाद पुलिस फरार हो चुके आरोपी धोलू की तलाश में जुटी है। 

ये भी पढ़ें:- खुशखबर : बीसलपुर बांध में आया दो महीने का पानी, अब त्रिवेणी नदी बढ़ाएगी जलस्तर