भारत: तेलंगाना : शराब घोटाले में टीआरएस नेता की भूमिका को लेकर प्रदर्शन करते भाजपा नेता गिरफ्तार

हैदराबाद, 23 अगस्त (आईएएनएस) । भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया और धरने पर बैठने की उनकी कोशिश को पुलिस ने मंगलवार को नाकाम कर दिया।

तेलंगाना पुलिस ने जनगांव जिले में उन्हें हिरासत में लिया, जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ समर्थकों के साथ धरना-प्रदर्शन करने वाले थे।

मंगलवार सुबह संजय को गिरफ्तार करने से रोकने के लिए पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में बहस हो गई, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

हालांकि, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस भाजपा नेता को हिरासत में लेने में कामयाब रही, जबकि उनके समर्थकों ने रास्ते को अवरुद्ध करने की कोशिश की।

पिछले कुछ दिनों से, तेलंगाना में भाजपा टीआरएस नेता और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. कविता की बेटी को शराब नीति विवाद में कथित रूप से शामिल होने को लेकर निशाना बना रही है।

इस मुद्दे को लेकर कविता के घर के बाहर कई भाजपा कार्यकताओं ने धरना दिया, जिनके खिलाफ सोमवार को पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

इसके जवाब में बंडी संजय ने मंगलवार को खुद धरने में शामिल होने की घोषणा की थी और मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस ने विरोध शुरू करने से पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

कविता ने सोमवार को किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया था और इस मामले में भाजपा नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी।

--आईएएनएस

पीके/एसजीके