Dangal TV @ सिंदूर की कीमत सीरियल: सिंदूर की कीमत टीवी सीरियल में मिश्री और अर्जुन ने की कॉन्ट्रैक्ट मैरिज, घर में दोनों की शादी को लेकर मचा कोहराम

टेलीविजन पर तेजी से पॉपुलर हो रहा सिंदूर की कीमत में मिश्री और अर्जुन की कॉन्ट्रैक्ट मैरिज से घर में कोहराम मचा दिया। वहीं दूसरी ओर मुंबई में इस शो के गृह प्रवेश के सीक्वेंस की शूटिंग की गई। गृह  प्रवेश में मिश्री ने तमाम रस्मों को अदा करते हुए घर में प्रवेश किया।

सिंदूर की कीमत टीवी सीरियल में मिश्री और अर्जुन ने की कॉन्ट्रैक्ट मैरिज, घर में दोनों की शादी को लेकर मचा कोहराम

मुंबई,एजेंसी।
टेलीविजन पर तेजी से पॉपुलर हो रहा सिंदूर की कीमत में मिश्री और अर्जुन की कॉन्ट्रैक्ट मैरिज से घर में कोहराम मचा दिया। वहीं दूसरी ओर मुंबई में इस शो के गृह प्रवेश के सीक्वेंस की शूटिंग की गई। गृह  प्रवेश में मिश्री ने तमाम रस्मों को अदा करते हुए घर में प्रवेश किया। सिंदूर की कीमत में वैभवी हैंकरे ने मिश्री का रोल अदा किया। वैभवी हैंकर ने कहा कि यूं तो शादी खुशी—खुशी होती है, लेकिन यहां तो कॉन्ट्रैक्ट विवाह हुआ। इस विवाह में बहुत सारी शर्तों के चलते वह बिल्कुल भी खुश नहीं है। शो में मिश्री अपने बाबा को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है। मिश्री दुल्हन की तरह सजी संवरी हुई नजर आ रही है, लेकिन अंदर से वह इस शादी को लेकर खुश नहीं है। शो में ऐसा बताया गया कि अर्जुन के परिवार में मिश्री को कोई एक्सेप्ट भी नहीं कर रहा। वह बहुत ही ज्यादा टेंशन में है कि आगे लोग उसे स्वीकार करेंगे या फिर नहीं। वैसे मिश्री का व्यवहार बदतमीज नहीं है, वह बड़ों का आदर करना जानती है, उसका व्यवहार अच्छा है, किसी के साथ भी मिश्री का व्यवहार गलत नहीं है।


सिंदूर की कीमत में आया ट्वीस्ट 
वहीं शो में अर्जुन का किरदार अदा कर रहे शहजाद शेख ने बताया कि अब इस सीरियल में ट्वीस्ट आने वाला है। अर्जुन की मां ने प्रिया से शादी के लिए उस पर इतना प्रेशर डाला कि वह किसी और से शादी करके घर आ गया। इस शो में अर्जुन ने कॉन्ट्रैक्ट मैरिज की है। अर्जुन की मिश्री के साथ एक साल के लिए शादी होती है और दोनों की मजबूरियों के चलते इस मैरिज के हालात बन जाते है।  वहीं अर्जुन की मां कल्पना का किरदार अदा कर रही जसविंदर गार्डनर ने कहा कि इस कॉन्ट्रेक्ट मैरिज ने सभी को हैरान कर दिया।

जबकि दादी का रोल अदा कर रही माधवी इनकी शादी टिकने नहीं देगी। दर्शकों को इस शो में बड़ा ड्रॉमा देखने को मिलेगा। प्रिया के रोल में प्रेरणा शर्मा ने कहा कि मेरा किरदार अभी इस शो में बहुत रायता फैलाने वाला है। प्रिया ने अब तक जो किया वह सिर्फ ​ट्रेलर था, अभी पिक्चर अभी बाकी है। अर्जुन के छोटे भाई  की भूमिका निभा रहे प्रतीक चौधरी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि भाभी आ गई। अब भैया की शादी के बाद मेरी शादी का नंबर आएगा। सीरियल के सभी कलाकारों ने कहा कि सेट पर सभी की अच्छी बॉन्डिंग है, जब भी शूटिंग से वक्त मिलता है, हम यहां बैठकर गॉसिप्स करते है। सिंदूर की कीमत सीरियल दंगल टीवी पर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाता है।