एशिया कप 2022: पाकिस्तान को हरा श्रीलंकाई टीम ने मनाया जमकर जश्न, ड्रेसिंग रूम का वीडियो हुआ वायरल

श्रीलंका ने पाकिस्तान को धो डाला। इस जीत के बाद तो श्रीलंकाई खिलाड़ियों की बल्ले-बल्ले हो गई और टीम ने ड्रेसिंग रूम में जमकर सेलिब्रेशन किया। टीम के खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान को हरा श्रीलंकाई टीम ने मनाया जमकर जश्न, ड्रेसिंग रूम का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली | एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड के आखिरी मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को धो डाला। इस जीत के बाद तो श्रीलंकाई खिलाड़ियों की बल्ले-बल्ले हो गई और टीम ने ड्रेसिंग रूम में जमकर सेलिब्रेशन किया। टीम के खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें टीम के खिलाड़ी एक दूसरे को केक खिलाते नजर आ रहे हैं।

एक साथ मिली दोहरी खुशी
श्रीलंकाई खिलाड़ियों की खुशी तब और दोगुनी हो गई जब उन्होंने पाकिस्तान को मैदान में चारों खाने चित कर दिया और ड्रेसिंग रूम में सभी ने साथ मिलकर अपने कप्तान दासुन शनाका का 31वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने केक काटा और सभी साथियों को खिलाया। क्रिकेट श्रीलंका के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी इस वीडियो को शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें:- पिता के पास आया फोन: दोस्तों संग पार्टी मनाने के बाद युवक हो गया गायब, चिंतित पिता पहुंचा पुलिस के पास और...

फिर से आमने-सामने होंगे श्रीलंका और पाकिस्तान
आपको बता दें कि, श्रीलंका और पाकिस्तान अब एक बार फिर से आमने सामने होंगे और ये मुकाबला एशिया कप के फाइनल का होगा। एशिया कप में श्रीलंका ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई है। अब रविवार को एशिया कप 2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- मानसून फिर सक्रिय: राजस्थान फिर बदला मौसम, कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश, आज से यहां भी शुरू होगा बारिश का दौर

Must Read: ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में दिए 50 हजार डाॅलर

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :