एडवोकेट चैम्बर्स भी बनेगे: जिला न्यायालय सिरोही के नये भवन का निर्माण 2023 में होगा पूरा

- जिला न्यायालय में नवीन भवन के साथ एडवोकेट चैम्बर्स भी बनेगे - विधानसभा में विधायक संयम लोढा के प्रश्न पर विधि मंत्री धारीवाल ने दिया जवाब

जिला न्यायालय सिरोही के नये भवन का निर्माण 2023 में होगा पूरा

सिरोही | जिला न्यायालय सिरोही के नवीन भवन के निर्माण के साथ साथ एडवोकेट चैम्बर्स भी बनाये जायेगे। विधि मंत्री शांति धारीवाल ने प्रश्नकाल के दौरान विधायक संयम लोढा के जवाब में यह उत्तर दिया। विधायक लोढा ने निविदा के पश्चात वित्त विभाग द्वारा एडवोकेट चैम्बर्स के निर्माण फिलहाल शुरू नही करने के निर्देश की ओर मंत्री का ध्यान दिलाया था।

जिला न्यायालय सिरोही के नये भवन का निर्माण 2023 में

विधि मंत्री शांति धारीवाल ने कहां कि जिला न्यायालय सिरोही के नये भवन का निर्माण 2023 में पूरा कर लिया जाएगा। इस संबंध में कार्यादेश जारी कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि राज्य में 14 स्थानों पर जिला व अधीनस्थ न्यायालयें के भवनो का निर्माण कार्य चल रहा है।

ये भी पढें :-  एम्स के बीच एक करार पर हस्ताक्षर: 'सिकल सेल डिजीज' की जांच में जिला अस्पताल का सहयोग करेगा एम्स

लोढा ने इस पर धारीवाल से पूछा कि पांच-पांच, सात-सात साल से भवनो के निर्माण पूरे नही किये जा रहे है। किस कारणवश निविदाएं निरस्त की जा रही है अथवा निर्माण में सालो का विलंब हो रहे है इस संबंध में सरकार को प्राथमिकता से ध्यान देना चाहिए। धारीवाल ने तत्परता से न्यायिक भवनो के निर्माण करवाने का आश्वासन दिया।

ये भी पढें :-  एक्टिव केस फिर बढ़े: नहीं थम रहा कोरोना कहर, आज सामने आए 4043 नए संक्रमित

Must Read: Rajathan में New Year पर जमकर छलकाए गए जाम, 1 दिन में 77 करोड़ रुपए की शराब​ बिक्री

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :