लगाए कई आरोप: भाजपा सरकार पर गरजी प्रियंका गांधी, पीएम मोदी के जन्मदिन पर जमकर साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्हें और भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए सवाल दागे हैं। प्रियंका गांधी ने रोजगार और महंगी शिक्षा को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है।

भाजपा सरकार पर गरजी प्रियंका गांधी, पीएम मोदी के जन्मदिन पर जमकर साधा निशाना

नई दिल्ली | जहां एक और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्हें और भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए सवाल दागे हैं। प्रियंका गांधी ने रोजगार और महंगी शिक्षा को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है।

प्रियंका का आरोप, भाजपा सरकार युवा विरोधी
कांग्रेस महासचिव ने यूपी की इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में ट्यूशन फीस 400 फीसदी बढ़ाने और उत्तराखंड में हुए भर्ती घोटाले के लेकर भाजपा की केन्द्र सरकार और राज्य सरकारों पर हमला बोला है। प्रियंका का आरोप है कि, भाजपा की सरकार युवा विरोधी है। उसने युवाओं के रोजगार को खत्म कर दिया है और बेरोजगारी को बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि, प्रियंका गांधी के भाई और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी भाजपा के खिलाफ विपक्ष को जोड़ने और लोगों को कांग्रेस की ओर मोड़ने के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- Watch Video: 70 साल बाद भारत की धरती पर फिर से दौड़े ‘चीते’, पीएम मोदी ने दिया जन्मदिन का रिटर्न गिफ्ट, अंदाज भी था कुछ ऐसा

ट्विटर पर ट्वीट कर लगाए कई आरोप
प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर ट्वीट कर यूपी और उत्तराखंड की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है और लिखा कि, युवा विरोधी भाजपा सरकार, महंगी शिक्षा, भर्तियों में भ्रष्टाचार, खत्म करे रोजगार। उन्होंने उत्तराखंड भर्ती घोटाले को लेकर आरोप लगाया कि, प्रदेश में अपने रिश्तेदारों को नौकरियां दी है। प्रियंका ने फीस बढ़ोतरी के खिलाफ छात्रों के आंदोलन को समर्थन देते हुए सरकार के फैसले को युवा विरोधी बताया और इसे वापस लेने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:- आप पर संकट भारी: आप नेताओं की बढ़ रही मुश्किलें, कई नेता जांच एजेंसियों के रडार पर, विधायक अमानतुल्लाह खान गिरफ्तार

Must Read: एक बार फिर प्रदेश सचिव बनाई गईं शोभा सोलंकी ने जताया सचिन पायलट का आभार

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :