PFI पर बड़ा एक्शन : टेरर फंडिंग के मामले में PFI के ठिकानों पर छापेमारी, 100 से अधिक कैडर्स गिरफ्तार

ईडी और एनआईए ने बड़ी कार्रवाई करते हुए टेरर फंडिंग के मामले में पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी की और 100 से अधिक कैडर्स को गिरफ्तार किया गया है।

टेरर फंडिंग के मामले में PFI के ठिकानों पर छापेमारी, 100 से अधिक कैडर्स गिरफ्तार

नई दिल्ली | ईडी और एनआईए ने बड़ी कार्रवाई करते हुए टेरर फंडिंग के मामले में पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी की और 100 से अधिक कैडर्स को गिरफ्तार किया गया है। टेरर फंडिंग और कैंप चलाने के मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के ठिकानों पर ये बड़ा एक्शन लिया गया है। देश के 10 राज्यों में जांच एजेंसियों द्वारा कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। 

पीएफआई अध्यक्ष ओएमए सलाम के घर पर छापेमारी

ईडी और एनआईए की इस छापेमारी से पीएफआई के नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है और उनके कार्यकर्ता इस कार्रवाई का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार, एनआईए और ईडी ने बुधवार आधी रात को पीएफआई अध्यक्ष ओएमए सलाम के घर पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया जो अभी तक जारी है। इसी के साथ देश के यूपी, तमिलनाडु और केरल में भी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- खेत में काम कर रहे थे लोग : नागौर में खूनी संघर्षखेत में काम करते लोगों पर चढ़ाई गाड़ी, परिवार की तीन महिलाओं समेत 4 को गाड़ी से कुचला, 3 की मौत

दस राज्यों में छापेमारी

जांच एजेंसियों की कार्रवाई से नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया तो उन्हें गिरफ्तार किया गया है। आज सुबह पीएफआई सहित कई समूहों और कथित तौर पर आतंकियों का समर्थन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर देशव्यापी तलाशी अभियान शुरू किया। एनआईए और ईडी की टीम ने राज्य पुलिस के साथ मिलकर दस राज्यों में छापेमारी को  अंजाम दिया है। 

ये भी पढ़ें:- ठिकानों की तलाशी: सिरोही में पुलिस थाना मंड़ार के थानाधिकारी और उसके दो दलाल 4 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Must Read: शिरडी में मूसलाधार बारिश का तांडव, साईं प्रसादालय जलमग्न, कई गांवों का संपर्क कटा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :