कई ट्रेनों का रूट बदला: बिहार के सासाराम स्टेशन के पास बड़ा हादसा, बेपटरी हुई मालगाड़ी ने लगाए कई गाड़ियों के ब्रेक

मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। ऐसे में बेपटरी हुई मालगाड़ी ने कई पैसेंजर रेल गाड़ियों के ब्रेक लगा दिये हैं। हालांकि, गनीमत इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

बिहार के सासाराम स्टेशन के पास बड़ा हादसा, बेपटरी हुई मालगाड़ी ने लगाए कई गाड़ियों के ब्रेक

चंदौली | बिहार में बड़ा रेल हादसा हो गया है। जिसके चलते मार्ग अवरूद्ध होने से कई गाड़ियों के मार्गों को बदल दिया गया है तो कई गाड़ियों के पहिये रूक गए है। जानकारी के अनुसार, यहां सासाराम स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। ऐसे में बेपटरी हुई मालगाड़ी ने कई पैसेंजर रेल गाड़ियों के ब्रेक लगा दिये हैं। हालांकि, गनीमत इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

ये भी पढ़ें:- 6 लोगों को कुचला: सोते हुए लोगों पर काल बनकर आया ट्रक, 4 की दर्दनाक मौत

दिल्ली-हावड़ा रूट बेहद व्यस्ततम मार्ग
रेल यातायात के लिए दिल्ली-हावड़ा रूट बेहद ही व्यस्ततम मार्ग है। जानकारी के मुताबिक दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के अंतर्गत कुम्भउ स्टेशन के पास मालगाड़ी के मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। जिसके चलते तकरीबन दर्जन भर रेल गाड़ियों के ब्रेक लग गए है और वे आगे नहीं बढ़ पा रही हैं। 

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS 1st T20: पांड्या-राहुल के अर्धशतक बेकार, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने किया विस्फोट, टीम इंडिया ढेर

कई ट्रेनों का रूट बदला 
हादसे के बाद इंडियन रेलवे ने इस रूट की कई गाड़ियों के मार्ग में परिवर्तन किया है। हादसे की जानकारी मिलते ही डीडीयू रेल मंडल से दुर्घटना राहत ट्रेन को मौके पर भेज दिया गया है साथ ही रेल अधिकारी भी हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए है। अधिकारी जल्द से जल्द ट्रैक को खाली करवाकर ट्रेनों का संचालन सुचारू करवाने के प्रयास में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि, जल्द ही मार्ग से बेटरी हुए डिब्बों को हटा दिया जाएगा और रास्ता फिर से खोल दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- एडवोकेट चैम्बर्स भी बनेगे: जिला न्यायालय सिरोही के नये भवन का निर्माण 2023 में होगा पूरा

Must Read: एक बाइक-दो सवार, 30 किमी तक चला खूनी खेल, ताबड़तोड़ फायरिंग में 11 घायल, 1 की मौत

पढें बिहार खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :