कर रहे हैं संविधान का अपमान : भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार का सीएम केसीआर पर हमला, कहा- सरकार वेंटिलेटर पर, जल्द गिर जाएगी

भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को निशाने पर लेते हुए कहा कि, राज्य सरकार वेंटिलेटर पर है और जल्द ही गिर जाएगी।

भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार का सीएम केसीआर पर हमला, कहा- सरकार वेंटिलेटर पर, जल्द गिर जाएगी

नई दिल्ली । तेलंगाना की केसीआर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को निशाने पर लेते हुए कहा कि, राज्य सरकार वेंटिलेटर पर है और जल्द ही गिर जाएगी।

परेशानी का समाधान करेगी भाजपा
भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार तेलंगाना के दम्मईगुड़ा के संजय डचल निर्वाचन क्षेत्र में पैदलमार्च निकालने के बाद जनता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने केसीआर सरकार को बिल्कुल भी नहीं बक्शा और जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि, टीआरएस सरकार वेंटिलेटर पर है और कभी भी गिर सकती है। उन्होंने जवाहर नगर में डंपिंग यार्ड मुद्दे को उठाते हुए कहा कि, डंपिंग यार्ड की समस्या लोगों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रही है और इस परेशानी के समाधान की जिम्मेदारी अब भाजपा की होगी।  

ये भी पढ़ें:- टी-20 वर्ल्ड कप से पहले आज भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, जानें किस को मिल सकता है मौका

भाजपा सांसद बोले- टीआरएस को पकड़ो और डंपिंग यार्ड के पास बांधो
भाजपा सांसद यहीं शांत नहीं रहे और उन्होंने ने जनता से अपील करते हुए कहा- डंपिंग यार्ड समस्या हल बस यही है कि, टीआरएस को पकड़ो, डंपिंग यार्ड के पास बांधों और भाजपा को सत्ता में लाओ। उन्होंने कहा कि, मैं कुछ कलेक्टरों और पुलिस अधिकारियों को देख रहा हूं जो केसीआर को अम्बेडकर के रूप में पूजते हैं और उनकी तारीफ करते हैं। मुझे उन पर शर्म आती है। केसीआर ऐसे शख्स हैं जो अम्बेडकर के लिखे गए संविधान का अपमान कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- लंपी वायरस पर घमासान: आज विधानसभा का घेराव करेंगे भाजपा नेता-कार्यकर्ता, निकालेंगे पैदल मार्च

Must Read: जूनियर एनटीआर ने हैदराबाद में अमित शाह से मुलाकात की

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :