देश की पंचायत में सांसदों के अंदाज: Sikar के बाद अब बांसवाड़ा सांसद राजस्थानी अंदाज में पहुंचे संसद, राजस्थानी गणवेश के साथ रेगिस्तान के जहाज पर सवार होकर राजकुमार रोत पहुंचे शपथ लेने

आज बांसवाडा से बाप पार्टी से निर्वाचित होकर आए सांसद राजकुमार रोत राजस्थानी पारम्परिक वेशभूषा में रेगिस्तानी जहाज पर सवार होकर दिल्ली के संसद भवन पहुंच गए। इतना ही नहीं, सांसद राजकुमार रोत ने ईश्वर की बजाय प्रकृति और पूर्वजों की शपथ ली।

जयपुर 25 जून। देश की सबसे बड़ी महापंचायत संसद भवन में राजस्थान के सांसद अपने ही निराले अंदाज में शपथ लेने पहुंच रहे हैं। 24 जून को जहां सीकर से सांसद अमराराम ट्रैक्टर लेकर पहुंच गए तो आज बांसवाडा से बाप पार्टी से निर्वाचित होकर आए सांसद राजकुमार रोत राजस्थानी पारम्परिक वेशभूषा में रेगिस्तानी जहाज पर सवार होकर दिल्ली के संसद भवन पहुंच गए। 


इतना ही नहीं, सांसद राजकुमार रोत ने ईश्वर की बजाय प्रकृति और पूर्वजों की शपथ ली। वहीं दूसरी ओर नागाैर से सांसद हनुमान बेनीवाल भी राजस्थानी लहरिया साफा पहनकर संसद भवन पहुंचे। इस दौरान शपथ लेने के हनुमान बेनीवाल ने तेजाजी महाराज का जयकारा लगाया।

इधर, सीकर सांसद अमराराम इंडिया गठबंधन के सांसदों की तरह हाथ में संविधान की कॉपी लेकर शपथ लेने गए। इससे पहले 24 जून को कैबिनेट मंत्री अलवर सांसद भूपेंद्र यादव, जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत, अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी, बीकानेर सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने शपथ ली थी। लोकसभा में राजस्थान से 14 सांसद भाजपा से और 11 सांसद इंडिया गठबंधन के है।

इधर, भरतपुर से सांसद ​संजना जाटव ने शपथ लेने के बाद संविधान के साथ किसान और जवान का नारा लगाया।