खेल: लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने आगामी सीजन के लिए शेड्यूल की घोषणा की

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, हमारे प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इंतजार खत्म हो गया है। वे शेडयूल की घोषणा के साथ मैचों की योजना बना सकते हैं। हम जल्द ही तारीखों के साथ अपने टिकटिंग पार्टनर की घोषणा करेंगे। एक नए प्रारूप में 10 देशों के प्रतिष्ठित खिलाड़ी की टीम के साथ...

लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने आगामी सीजन के लिए शेड्यूल की घोषणा की
लीजेंड्स लीग क्रिकेट

नई दिल्ली | लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आयोजकों ने मंगलवार को लीग के आगामी दूसरे सीजन के लिए शेडयूल की घोषणा की। लीजेंड्स लीग 16 सितंबर से छह शहरों में खेला जाना है, जिनमें से 5 कोलकाता, नई दिल्ली, कटक, लखनऊ और जोधपुर हैं।

प्लेआफ के लिए जगह की घोषणा बाद में की जाएगी। भारतीय स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में ईडन गार्डन, कोलकाता भारतीय महाराजाओं और विश्व दिग्गजों के बीच विशेष मैच की मेजबानी करेगा। सभी मैदानों में जोधपुर और लखनऊ को छोड़कर तीन-तीन मैच होंगे, जहां दो मैचों की योजना है।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, हमारे प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इंतजार खत्म हो गया है। वे शेडयूल की घोषणा के साथ मैचों की योजना बना सकते हैं। हम जल्द ही तारीखों के साथ अपने टिकटिंग पार्टनर की घोषणा करेंगे। एक नए प्रारूप में 10 देशों के प्रतिष्ठित खिलाड़ी की टीम के साथ, मुझे यकीन है कि प्रशंसकों को इस साल मैदान पर शानदार सीजन का अनुभव होगा।

Sonali Phogat Last Video: वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटे बाद ही दुनिया को अलविदा कह गई सोनाली फोगाट, आखिरी वीडियो आया सामने

उन्होंने कहा, हमें आगामी सीजन के लिए पाकिस्तान से कोई खिलाड़ी नहीं मिले हैं। हम जल्द ही ड्राफ्ट में कुछ और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को शामिल करेंगे। हमारे सभी दिग्गज हमारे साथ पूरे सीजन में खेलेंगे और किसी भी अन्य लीग या प्रतिबद्धता के लिए कोई मैच नहीं छोड़ेंगे।

उन्होंने आगे कहा, इस सीजन के फाइनल मैच के लिए हम देहरादून को देख रहे हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के कमिश्नर रवि शास्त्री ने कहा, हम इन शानदार क्रिकेट मैदानों में क्रिकेट प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं। इस त्योहारी सीजन में हम पहले लीजेंड्स लीग क्रिकेट खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले शीर्ष दिग्गजों के साथ क्रिकेट कार्निवल पेश करेंगे।

लीजेंड्स लीग का शेड्यूल :

कोलकाता: 16 से 18 सितंबर

लखनऊ: 21 सितंबर से 22 सितंबर

नई दिल्ली: 24 सितंबर से 26 सितंबर

कटक: 27 से 30 सितंबर

जोधपुर: 1 और 3 अक्टूबर

प्ले-आफ: 5 और 7 अक्टूबर - स्थान की घोषणा की जाएगी

फाइनल 8 अक्टूबर को खेला जाएगा।

Must Read: टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में भारत ने इंग्लैंड को पारी और 25 रन से दी मात

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :